Home उत्तर प्रदेश अब गोली का जवाब गोली से, लगातार दूसरे दिन एक और एनकाउंटर से थर्राया बाराबंकी

अब गोली का जवाब गोली से, लगातार दूसरे दिन एक और एनकाउंटर से थर्राया बाराबंकी

0 second read
0
18

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद 
बाराबंकी : प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है और एनकाउंटर में अपराधियों का सफाया किया जा रहा है या उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है और इसी कड़ी में बाराबंकी में लगातार दूसरे दिन आधी रात को एक और अपराधी का एनकाउंटर कर गिरफ्तार किया गया।

बाराबंकी के एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि अपराधियों को उनके अन्जाम तक पहुंचाना उनकी जिम्मेदारी है अगर अपराधी की गोली पुलिस पर चली तो पुलिस गोली का जवाब गोली से देने की तैयारी कर ली है बतादें की एनकाउंटर में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है।एसपी का कहना है की गिरफ्तार किए गए अपराधी पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है।

बाराबंकी के थाना जहांगीराबाद इलाके के अनखा जंगल में अपराधियों और पुलिस में मुठभेड़ हुई है जिसमें पुलिस का एक जवान और एक अपराधी घायल हुए हैं जहां दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।

बाराबंकी पुलिस ने लगातार दूसरे दिन आधी रात को एनकाउंटर कर अपराधियों में दहशत भर दी है । मौके से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए है और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है । पुलिस अधीक्षक के अनुसार अपराधी का नाम मेराज है और इसके ऊपर पशु तस्करी , लूट आदि के आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक ने अपराधियों को साफ सन्देश देते हुए कहा कि अपराधियों के असली अन्जाम तक पहुंचाना उनकी जिम्मेदारी है। पुलिस अधिकारी का कहना है की अपराधी या तो पहले ही सरेंडर कर दें या फिर पुलिस महकमा अपने आप ही उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा देंगे।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.