Home देश अब बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को हुआ कोरोना : अस्पताल में हुए भर्ती

अब बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को हुआ कोरोना : अस्पताल में हुए भर्ती

0 second read
0
6
Now Bengal BJP president Dilip Ghosh gets corona: hospitalized

कुछ दिनों पहले तक ” कोरोना इज गॉन ” का नारा देने वाले बंगाल बीजेपी प्रेजिडेंट अब खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए है। आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले उन्होंने एक रैली में ये कहा था की कोरोना तो जा चुका है लेकिन ममता बनर्जी इसे हथियार बनाकर लोगों को परेशान कर रही है।

दरअसल घोष को हल्का बुखार था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि घोष को 102 डिग्री बुखार है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। उनका ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है, चिंता की कोई बात नहीं है।

दिलीप घोष को रात से ही बुखार था जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एएमआरआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुखार और लक्षण को देखते हुए कोरोना की आशंका जताई जा रही थी।

आपको बताते चले , स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना वायरस संक्रमण के नए केसों में आए उछाल के साथ, राज्य में कोविड मरीजों का आंकड़ा अब  बढ़कर 3,13,188 हो गया है, जिसमें 32,500 सक्रिय मामले शामिल हैं।

आपको बता दे कि पिछले एक महीने से एक्टिव केस की संख्या लगातार कम होती जा रही है और दस लाख के ऊपर जा चुके एक्टिव केस आठ लाख के नीचे आ चुके है और ऐसा माना जा रहा है की जनवरी तक इन मरीजों की संख्या एक लाख तक रह सकती है।

आकंड़ों की बात करे तो, देश में कोरोना के 73 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 64 लाख से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि अब तक कुल 1,12,161 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

पिछले 24 घंटों की बात करे तो, 62,212 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 70,816 मरीज ठीक भी हो गए। दरअसल भारत में कोरोना का पीक एक महीने पहले आया था जब 98 हजार मरीज मिले थे।

Load More In देश
Comments are closed.