Home उत्तर प्रदेश नोएडा: निठारी गांव के रहने वाले सैकड़ों ग्रामीणों ने प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

नोएडा: निठारी गांव के रहने वाले सैकड़ों ग्रामीणों ने प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

18 second read
0
5

नोएडा के सेक्टर 31 निठारी गांव के रहने वाले सैकड़ों ग्रामीणों ने प्रशासन और सरकार के खिलाफ आज जमकर नारेबाजी व हंगामा किया और मृतक युवक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया।

दरअसल कल कमल शर्मा नाम के युवक की गोली मारकर हत्या हुई थी, इसी मामले को लेकर ये लोग एकजुट हुए हैं।

बता दें कि कल नोएडा पुलिस को जानकारी मिली थी। सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जिसका शव सेक्टर 33 के पास पड़ा हुआ है।

नोएडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कमल शर्मा की मौत गोली लगने से हुई है।

 

जिसके बाद नोएडा पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्यवाई शुरू कर दी है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद नोएडा बीजेपी सांसद महेश शर्मा मौके पर पहुँचे और पीड़ित परिजन से बातचीत की और उनको सरकार की तरफ से 20 लाख रुपये की सहायता राशि दिलाने का वादा किया।

उन्होने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

आपको बता दें निठारी गांव के रहने वाले युवक कमल शर्मा का कल संदीप परिस्थितियों में शव सेक्टर 33 के पास मिला था। प्रथम दृष्टि मामला एक्सीडेंट का प्रतीत हो रहा था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो पाया कि कमल की गोली लगने से मौत हुई है।

 

वहीं प्रर्दशन कर रहे मृतक कमल शर्मा के परिजन का कहना है कि कमल की हत्या कर दी गयी है और अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया है।
लगातार ब्राहमन पर हमले हो रहे है। हमारी सरकार से मांग है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर सरकार मृतक के परिवार की सहायता करे ।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.