Home ताजा खबर मेरी बेटी को मिला इंसाफ- निर्भया की मां

मेरी बेटी को मिला इंसाफ- निर्भया की मां

26 second read
0
53

देशभर के लोगों की नजरें मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पर थी। क्योंकि पटियाला हाउस कोर्ट निर्भया गैंगरेप के चारों दोषियों पर अहम फैसले सुनाने वाली थी। लेकिन जैसे ही पटियाला हाउस कोर्ट ने चारों दोषियों के खिलाफ डेथ वॉरंट जारी किया। वैसे ही लंबे समय से न्याय का इंतजार कर रही  निर्भया की मां और उनके परिवार ने इस फैसले पर संतोष जताया।

निर्भया की मां आशा देवी ने कहा की, मेरी बेटी को न्याय मिल गया है। इन चारों दोषियों को फांसी की सजा मिलने से देश की महिलाओं को ताकत मिलेगी। इस फैसले से लोगों का न्याय व्यवस्था में विश्वास बढ़ेगा।

इतना ही नहीं निर्भया की मां ने कहा कि दोषियों को फांसी देने से अपराधी डरेंगे। निर्भया की मां ने पूरे देश के लोगों को बधाई दी, जो उनके साथ खड़े थे। कोर्ट ने लंबी सुनवाई के बाद चारों दोषियों को डेथ वारंट जारी किया है और 22 जनवरी को सुबह 7 बजे तिहाड़ जेल में उन्हें फांसी दी जाएगी।

चारों दोषी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जज के सामने पेश हुए। आपको बता दें कि साल 2012 में गैंगरेप के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए थे और लोगों ने निर्भया के समर्थन में मार्च निकाला था। इस फैसले के बाद निर्भया के पिता ने कहा कि, कोर्ट के फैसले से मैं बहुत खूश हूं। दोषियों को 22 जनवरी को सुबह 7 बजे फांसी दी जाएगी। इस फैसले से ऐसे अपराध करने वाले लोगों में डर पैदा होगा।

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.