Home टेक अगले महीने रेडमी अपने K40 सिरीज़ को लॉन्च करेगा, स्नैपड्रैगन 888 का मिलेगा सपोर्ट

अगले महीने रेडमी अपने K40 सिरीज़ को लॉन्च करेगा, स्नैपड्रैगन 888 का मिलेगा सपोर्ट

10 second read
0
3

रेडमी K30 सिरीज़ Xiaomi का सबसे पॉपुलर फ़ोन था हालांकि ये एक को ब्राण्ड का फ़ोन था। अब कंपनी ने ये दावा किया है कि बहुत जल्द अब K40 सिरीज़ के फ़ोन बाज़ार में आने वाले हैं।

इस फ़ोन्स में कुछ बड़े बदलाव और फ़ीचर्स देखने को मिलेंगे। और नया फ़ोन स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आ सकता है। रेडमी के जनरल लू वेइबिंग ने हाल ही में चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीवो पे इसकी पुष्टि की है।

वीबिंग ने अगले महीने में इसकी चीन में लांच के संकेत दिए हैं। उन्हीने कहा है कि फ़ोन में 5,000 maH की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। 2021 में कोई भी कंपनी रेडमी का टक्कर नही दे पाएगी। इस फ़ोन को फ्लैगशिप फ़ोन और कम क़ीमत वाला फ़ोन होने वाला है।

स्पेसिफिकेशन:-
नया Redmi K40 फ़ोन में 120 HZ की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इस फ़ोन में आप को Curved डिस्प्ले देखने को नहीं मिलेगा। स्क्रीन में LCD को जगह एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है।

अग़र बात करे प्रोसेसर की तो इसमें आप को स्नैपड्रैगन 888 देखने को मिलेगा। देखना दिलचस्प होगा कि ये किस मिड रेंज फ़ोन को टक्कर देता है। इसमें 700 सिरीज़ के स्नैपड्रैगन प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

कीमत क्या हो सकती है एक नज़र इसपे:-

रेडमी की नई सिरीज़ Redmi K40 और K30 सिरीज़ के फ़ोन में एक जैसे डिवाइस हो सकती है। थोड़ा बहुत अंतर देखने को मिल सकता है। यह स्नैपड्रैगन 888 से लैस है तो उम्मीद ये है कि इसकी क़ीमत CNY 2,999( भारतीय लगभग 34,000) रुपये से शुरू हो सकती है।

Load More In टेक
Comments are closed.