1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. भारतीय टीम और कोहली के खिलाफ मेरी कड़ी परीक्षा – मिशेल स्वेपसन

भारतीय टीम और कोहली के खिलाफ मेरी कड़ी परीक्षा – मिशेल स्वेपसन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के स्पिनर मिशेल स्वेपसन ने विराट कोहली और भारतीय बल्लेबाजों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम और विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ विराट कोहली के सामने गेंदबाज़ी करना मेरे लिए कड़ी परीक्षा होगी।

मिशेल स्वेपसन ने कहा कि आप खुद को सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ चुनौती देना चाहते हैं और इसमें कुछ छुपा नहीं है कि कोहली अपने सर्वश्रेष्ठ के साथ यहां मौजूद हैं। मेरे लिए यह एक और चुनौती है और एक चीज जो मुझे काफी उत्सुक कर रही है कि मेरे पास खुद को एक शानदार क्रिकेटर के सामने परखने का मौका होगा।

उन्होंने आगे कहा – ” उनकी पूरी बल्लेबाजी विश्व स्तरीय है, तो उनको गेंदबाजी करने का कोई भी मौका मेरे लिए एक परीक्षा होगा और चुनौतीपूर्ण होगा, मैं इंतजार नहीं कर सकता हूं ऐसा करने के लिए। मैं खुद को चारों ही टेस्ट मैचों के लिए तैयार कर रहा हूं। अगर मुझे मौका मिला, तो मैं उसको दोनों हाथों से कबूल करूंगा।

आपको बता दें कि मिशेल स्वेपसन ऑस्ट्रेलिया टीम में दूसरे स्पिनर के तौर पर शामिल किए गए हैं। टीम में नाथन लियोन मुख्य स्पिनर के तौर पर मौजूद हैं और उन्हीं के टेस्ट मैचों में खेलने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...