1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर में चलती बस में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर में चलती बस में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुजफ्फरनगर के मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड पर अज्ञात लोगों ने प्राइवेट बस में सवार सदर बाजार निवासी एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

एसएसपी अभिषेक यादव भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी है। दिनदहाड़े हत्याकांड से पुलिस विभाग में हडकम्प मचा हुआ है। शव की पहचान राधेश्याम मूल निवासी मोरना के रुप मे हुई।

जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना निवासी लगभग 56 वर्षीय राधेश्याम आज तीसरे पहर भोपा मोरना रूट की बस में सवार होकर अपने गांव मोरना के लिए चला था।

जब बस बाईपास के निकट ट्रांसपोर्ट नगर के सामने पहुंची। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने बस को ओवरटेक करते हुए बस को रुकवा कर उसमें चढ गए तथा राधेश्याम पर फायर झोंक दिया, बदमाशों ने उसे दो गोली मारी। जिससे वह लहूलुहान हो गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर अवस्था में राधेश्याम को जिला चिकित्सालय पर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर एसएसपी अभिषेक यादव भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। संपत्ति फैक्टर पर पुलिस जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...