Home Madhya Pradesh MP : पेड़ से लटकी मिली BJP के पूर्व विधायक के बेटे की लाश, जानें पूरा मामला

MP : पेड़ से लटकी मिली BJP के पूर्व विधायक के बेटे की लाश, जानें पूरा मामला

2 second read
0
28

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के रतलाम से सनसीखेज मामला सामने आया है। जहाँ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक के बेटे की लाश पेड़ से लटकी मिली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

मामला रतलाम के कुंडाल गांव का है। जहां पूर्व विधायक मथुरालाल डामोर अपने परिवार के साथ रहते हैं। बीते गुरुवार की सुबह भाजपा के पूर्व विधायक मथुरालाल डामोर के बड़े बेटे जगदीश की लाश कथित तौर पर उन्हीं के खेत में एक पेड़ से लटकी हुई मिली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पेड़ से उतार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस शुरुआत जांच में आत्महत्या की आशंका जता रही है। लेकिन पुलिस को फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

भाजपा नेता और पूर्व विधायक मथुरालाल डामोर के मुताबिक, उनका बेटा करीब साढ़े 9 बजे घर से निकलकर अपने खेत में गया था। करीब 11 बजे उसके फांसी लगाने की सूचना मिली। ग्रामीणों ने उसकी लाश पेड़ पर लटकी देखी तो उसकी सूचना घर वालों को दी। 

मृतक के छोटे भाई धन्नाल्ला का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है और ना ही किसी से कोई दुश्मनी है। उसने ऐसा क्यों किया कुछ पता नहीं।

बिलपांक थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि मृतक जगदीश के सात बच्चे हैं, उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

रतलाम पुलिस के एक अधिकारी अमित शर्मा ने बताया कि पूर्व भाजपा विधायक मथुरालाल डामोर के बड़े बेटे द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। इस संबंध में फिलहाल मुकदमा कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी तक आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हुआ है। 

 

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.