Home मुरादाबाद UP: मरीजों के वार्ड में बेड पर दिखे कुत्ते, CMO ने कहा, ‘यह बहुत गलत बात है’

UP: मरीजों के वार्ड में बेड पर दिखे कुत्ते, CMO ने कहा, ‘यह बहुत गलत बात है’

8 second read
0
13
muradabad

उत्तर प्रदेश: देश में जारी कोरोना महामारी को लेकर सरकार लगातार अस्पताल प्रशासन को चुस्त-दुरूस्त कर रही है, जिससे अस्पताल में आये लोगों को किसी तरह का इंफेक्शन ना हो या वे सुरक्षित रहें। इसे लेकर अस्पताल प्रशासन भी समय-समय पर बेडशीट को बदलने के साथ ही, पूरे कमरे को सेनेटाइज कर रही है, जिससे अस्पताल में एडमिट मरीज भी सुरक्षित रह सकें।

muradabad

वहीं इससे अलग यूपी के मुरादाबाज जिला चिकित्सालय में अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिससे पूरे स्वास्थ महकमे में खलबली मच गई है। गौरतलब है कि मुरादाबाद के जिला अस्पताल के मरीज के वार्ड में कुत्ते बेड पर दिखे। इसे लेकर अस्पताल प्रशासन सवालियां निशान पर आ गई। CMO ने इस मामले पर जवाब देते हुए कहा कि, “यह बहुत गलत बात है कि हमारे चिकित्सालय के अंदर वार्ड में कुत्ते घुसते हुए पाए गए हैं। ज़िम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह के ऐसे कई खबरें सामने आ चुके है, जिसमें अस्पताल कैंपस में गायों का भ्रमण करना या अन्य आवारा पशुओं का अस्पताल कैंपस में आना और कमरे से दूसरे कमरे धमाचौकड़ी मचाना, जिससे मरीज भी काफी परेशान नजर आते है और खुद को असहज महसूस करते है। अब जबकि एक बार फिर इस तरह की खबरें सामने आई है तो अब देखने लायक होगा कि अस्पताल प्रशासन या स्वास्थ महकमा इसे लेकर क्या कदम उठाते है।

Load More In मुरादाबाद
Comments are closed.