Home देश ‘आपकी जेब खाली कर ‘मित्रों’ का खजाना भर रही मोदी सरकार’: राहुल गांधी

‘आपकी जेब खाली कर ‘मित्रों’ का खजाना भर रही मोदी सरकार’: राहुल गांधी

0 second read
0
27

नई दिल्ली : मित्रों, आपको तो ये शब्द याद ही होगा, जिसे पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान कई बार दोहराया था। हालांकि अब इसी शब्द को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है। ट्वीट कर राहुल गांधी ने लिखा कि, ‘पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डालते समय जब आपकी नजर तेजी से बढ़ते मीटर पर पड़े, तब ये जरूर याद रखिएगा कि कच्चे तेल का दाम बढ़ा नहीं, बल्कि कम हुआ है। पेट्रोल 100 रुपए लीटर हो गया है। मोदी सरकार आपकी जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मुफ्त में कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने भी अपने अंदाज में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते कीमत का विरोध किया। सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर अपने दफ्तर पहुंचे। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री को एसी कारों से बाहर आना चाहिए और लोगों की समस्या को जानना चाहिए। वाड्रा ने कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ पिछली सरकारों पर आरोप लगाती रहती है।

गौरतलब है कि देश के कई शहरों में पेट्रोल 100 रूपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल की कीमत उससे भी ज्यादा पीछे नहीं है। वहीं, विपक्ष द्वारा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार को घेरने के बाद केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में ईंधन के कम उत्पादन के कारण दाम बढ़ रहे हैं। उन्होंने कोरोना संकट को भी बढ़ते दामों की एक वजह बताया।

हालांकि बात जो भी हो, लेकिन जिस कदर से विपक्ष सत्तापक्ष को घेर रही है, जिसका नतीजा आपने पंजाब निकाय चुनाव में भी देखा होगा। अब देखना यह है कि क्या विपक्ष एकबार फिर आने वाले चुनाव में बीजेपी पर भारी पड़ेगा।

Load More In देश
Comments are closed.