Home मनोरंजन मॉडल सेजल शाह बॉलीवुड में करने वाली है एंट्री, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

मॉडल सेजल शाह बॉलीवुड में करने वाली है एंट्री, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

2 second read
0
7

सेजल शाह की पहली फिल्म है ‘ऑल लेडीज डू इट.’ यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 10 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक अखिल गौतम हैं। इससे पहले सेजल वीडियो एलबमों और वेब सीरीज में अभिनय कर चुकी हैं। सेजल शाह मध्य प्रदेश के रतलाम की रहने वाली हैं। वह छह साल पहले मुंबई आई थीं। चार साल तक उन्होंने एक्ट्रेस बनने के लिए स्ट्रगल किया।

सेजल बताती हैं जिस ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थीं, वहां की मॉडल को-ऑर्डिनेटर ने मॉडल बनने का प्रस्ताव दिया। यहां से सेजल की मॉडलिंग की दुनिया में एंट्री हो गई।

वह कई फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर चलीं और फिर उन्हें वीडियो एलबम तथा वेबसीरीज के ऑफर मिले. इनमें उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। ‘मेरे हस्बैंड की दुल्हनिया’ और ‘गन पॉइंट’ जैसी वेब सीरीज के बाद वह फिल्मों में आ रही हैं। उनकी फिल्म ‘देवदासी’ भी बनकर तैयार है।

अभिनेत्री सेजल शाह छह साल से मुंबई में स्ट्रगल कर रही थीं मगर बीते दो साल में उनकी किस्मत खुली। अभिनेत्री बनना उनका सपना था। सेजल ने एक समय मुंबई के फुटपाथों पर रातें काटी हैं और वड़ा-पाव-समोसे खाकर दिन गुजारे हैं।

मगर बाद में किस्मत ने दरवाजे खोले। जिस ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी में उन्हें काम मिला, वहीं मॉडल को-ऑर्डिनेटर ने उन्हें एक फोटोग्राफर के लॉन्जरी शूट में भेजा। फोटोग्राफर ने उनके लुक्स और फिगर को पसंद किया। इसके बाद सेजल आगे बढ़ती गईं।

उन्होंने कई फैशन डिजाइरों के लिए रैंप पर लॉन्जरी वॉक किए। फोटो और वीडियो शूट कराए। फिर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर मौका मिला। अभी तक सेजल की मेरे हस्बैंड की दुल्हनिया, वेडिंग नाइट्स और गन पॉइंट नाम की सीरीज आ चुकी हैं। पिछले दिनों एक कनाडाई ऐप के लिए सेजल ने वेबसीरीज शूट की। उनकी एक और वेबसीरीज ‘देवदासी’ रिलीज को तैयार है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.