Home देश विधायक जयवर्धन सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

विधायक जयवर्धन सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

7 second read
0
5

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बेटे और राघवगढ़ के विधायक जयवर्धन सिंह कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद जयवर्धन ने ट्वीट कर दी है। शुक्रवार को जयवर्धन सिंह की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और संपर्क में आए सभी लोगों से जांच करवाने की अपील की।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा गलती से NT-PCR लिखा हो गया है RT-PCR टेस्ट पॉजिटिव आया है ।

जयवर्धन ने आगे लिखा कल रात से मुझे कोविड के हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। मेरी कोविड की NT-PCR टेस्ट रिपोर्ट अभी पॉज़िटिव आई है। इस दौरान मेरे संपर्क में जो भी आये हो वो कृपया अपनी जाँच करवा ले। मुझे पूरा विश्वास है की भगवान राघौजी की कृपा से जल्द ही स्वास्थ होकर आपकी सेवा में हाजिर रहूँगा।

आप को बता दे कि बिहार के अलावा मध्यप्रदेश में भी 28 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में बिहार और मध्यप्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेता हर दिन रैलियां और सभाएं कर रहे हैं।

ऐसे में कई रैलियों और सभाओं में लगातार सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड की रोकथाम से संबंधित अन्य नियमों की धज्जियां उड़ते देखी जा रही हैं। हजारों संख्या में लोग रोज बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन किये बिना इन रैली में भाग ले रहे है। जिससे कोरोना संक्रमण बढ़ने का खतरा बढ़ जाता है।

Load More In देश
Comments are closed.