Home bollywood पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले BJP में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती !, की खास मुलाकात

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले BJP में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती !, की खास मुलाकात

1 second read
0
3

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है । दरअसल, एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की है । दोनों की इस मुलाकात को लेकर चर्चाएं हो रही है । साथ ही इनकी मुलाकात से मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गयी हैं ।

मोहन भागवत मंगलवार सुबह मिथुन चक्रवर्ती से मिलने उनके मुंबई स्थित आवास पहुंचे । गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में चुनावी मौसम चल रहा है । वहीं चुनाव से ठीक पहले मोहन भागवत और मिथुन की मुलाकात चर्चा का विषय बन गया है। माना जा रहा हैं कि मिथुन चक्रवर्ती जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं । बता दें कि इससे पहले भी मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की संभावना जतायी जा रही थी । दरअसल, अक्तूबर 2019 में भी मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती ने मुलाकात की थी । यह मुलाकात नागपुर स्थित संघ के कार्यालय में हुई थी । लेकिन उस दौरान मिथुन ने पार्टी ज्वाइन नहीं की थी ।

मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं । हालांकि, संसद की कार्रवाई में लगातार अनुपस्थित रहने की वजह से उन्होंने खुद ही राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था ।

बात करें मिथुन चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की तो मिथुन कुछ समय पहले ही अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मसूरी में थे । जिस दौरान उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था । मिथुन आने वाले दिनों में विवेक अग्निहोत्री के लेखन और निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर और पुनीत इस्सर के साथ नजर आने वाले है ।

Load More In bollywood
Comments are closed.