Home उत्तर प्रदेश योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने शिवसेना और एनसीपी पर हमला बोला

योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने शिवसेना और एनसीपी पर हमला बोला

0 second read
0
7

योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने शिवसेना और एनसीपी पर हमला बोला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्म का सीएम योगी आदित्यनाथ ऐलान कर चुके है। तो वहीं, अब चर्चा है कि वो मुंबई से इस प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने वालों को यूपी लाने की तैयारी में हैं। इन चर्चाओं के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ आज 2 दिसंबर मुंबई के दौरे पर हैं, जहां वो इन्वेस्टर्स के साथ एक बैठक करेंगे।

इस सबके बीच योगी सरकार और उद्धव सरकार अब खुलकर आमने-सामने आ गई है। फिल्म सिटी को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने शिवसेना और एनसीपी पर बड़ा हमला बोला है।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा, अंडरवर्ल्ड के जरिए शिवसेना बॉलीवुड पर दबाव बना रही है। बहुत से फिल्म निर्देशक, निर्माता, कलाकार मुंबई छोड़ कर यूपी आना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अंडरवर्ल्ड के जरिए धमकाया जा रहा है। दरअसल, मंत्री मोहसिन रजा के इस बयान को शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पलटवार माना जा रहा है। मंत्री मोहसिन ने कहा, सीएम योगी के मुंबई पहुंचने पर महाराष्ट्र सरकार के लोग घबरा गए हैं।

मंत्री मोहसिन रजा ने कहा, जबसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है तबसे शिवसेना परेशान है। उन्होंने कहा कि शिवसेना अंडरवर्ल्ड के जरिए बॉलीवुड पर दबाव बना रहे है कि यहां काम कर रहे लोगों महाराष्ट्र छोड़कर नहीं जा सकते है।

मोहसिन रजा ने कहा कि हम फिल्म उद्योग को उनसे छीन नहीं रहे हैं, हम तो बस उनको यहां काम करने की सुविधाएं देना चाहते हैं। महाराष्ट्र की तरह यहां किसी तरह से उनको टॉर्चर नहीं किया जाएगा। कहा कि विपक्षी पार्टियों के द्वारा जो फिल्म सिटि को छीनने की बात की जा रही है वो सरासर गलत है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.