Home Breaking News मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था

मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था

4 second read
0
1

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया { आरपीआई } के प्रमुख रामदास अठावले को कोरोना हो गया है। रामदास अठावले अपनी पत्नी के साथ मुंबई के एक अस्पताल जा रहे हैं, जहां उनको एडमिट किया जाएगा। आपको बता दे कि रामदास अठावले ने लॉकडाउन के दौरान ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था।

बताया जा रहा है कि रामदास अठावले ने कल पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई और इसके बाद उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया।

अठावले ने कहा,  मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती होकर डॉक्टरों की सलाह का पालन करूंगा। जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें और फिलहाल सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

दरअसल कल ही बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने  राजनीति में अपनी एंट्री कर ली है। आपको बता दे कि उन्होंने  रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया { आरपीआई } से नाता जोड़ लिया है और आने वाले समय में वो चुनाव भी लड़ सकती है ऐसी संभावना जताई जा रही है।

आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने अंदाज में उन्हें बधाई देते हुए कहा कि ” जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल ” . दरअसल पायल ने जब अनुराग पर आरोप लगाए थे उस वक्त रामदास जी ने हर संभव उनकी मदद की थी और उनसे मिले भी थे।

Image

तभी ये कयास लगाए जा रहे थे की आने वाले समय में पायल इनकी पार्टी में शामिल हो सकती है। चर्चा हो रही है की रामदास आठवले पायल घोष को पार्टी की महिला मोर्चा का उपाध्यक्ष बना सकते हैं. जबकि उनके वकील को आरपीआई की एडवोकेट विंग का प्रदेश उपाध्यक्ष बना सकते हैं।

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आपको बता दे कि उन्होंने एक बयान में कहा था की उन्होंने ना सिर्फ पायल का फायदा उठाने की कोशिश की बल्कि उन्हें ये भी बताया की बहुत सी लड़कियां उनके साथ ऐसा कर चुकी है।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने पायल घोष की शिकायत पर अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसकी जांच जारी है। हालांकि अनुराग कश्यप को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.