Home वायरल रिमोट संचालित बम से आतंकियों ने बलूचिस्तान के दो प्रांतों पर हमला, पांच पाकिस्तानी सैनिकों की मौत

रिमोट संचालित बम से आतंकियों ने बलूचिस्तान के दो प्रांतों पर हमला, पांच पाकिस्तानी सैनिकों की मौत

2 second read
0
43

नई दिल्ली : पाकिस्तान की गोद में पनपा पाकिस्तान अब पाकिस्तान को ही अपने दहशत की चपेट में ले रहा है, जिसे लेकर उसने बलूचिस्तान के दो प्रांतों पर रिमोट संचालित बम से हमला कर दिया। आपको बता दें कि इस हमले में 5 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई है। प्राप्त खबर के अनुसार इस हमले में फ्रंटियर कार्प्स (FC) को निशाना बनाया गया था, जो क्वेटा (Quetta) और कोहलू (Kohlu) जिले के सुदूर इलाकों में किया गया था।

खबरों के मुताबिक पहला हमला क्वेटा के बाहरी एरिया में हुआ था जहां मोटरसाइकिल में बम लगाया गया था इसमें एक जवान की मौत हो गई । वहीं दो अन्य जख्मी हो गए। फ्रंटियर कार्प्स के वाहन के पास ही एक विस्फोट हुआ जो उस वक्त वहां पेट्रोलिंग कर रहे थे। दूसरे हमला कोहलू जिले के सुदूर कहन एरिया में हुआ। आतंकियों ने  FC चेकपोस्ट पर देर रात हमला किया जिसमें चार जवान मारे गए।

आपको बता दें कि बलूचिस्तान लगातार पाकिस्तान पर दो रवैया रखने का आरोप लगाता रहा है, जिसे लेकर उसने कई बार विरोध भी किया। और खुद को पाकिस्तान से अलग करने की बात कहीं। हालांकि पाकिस्तान ने बलूचिस्तान में दमनकारी नीति अपनाकर उन आवाजों को दबाने की कोशिश कर रहा है। जिससे संबंधित कई खबर भी वायरल होते रहें है।

Load More In वायरल
Comments are closed.