1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. आज से शुरू होगा माइक्रोमैक्स in 1b का बिक्री, जानिए किस कार्ड पे मिलेगा 5% कैशबैक और नो कोस्ट EMI

आज से शुरू होगा माइक्रोमैक्स in 1b का बिक्री, जानिए किस कार्ड पे मिलेगा 5% कैशबैक और नो कोस्ट EMI

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

माइक्रोमैक्स के in 1b स्मार्टफोन की सेलिंग आज से शुरू हो रही है। ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर और 6.52-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले से लैस है। साथ ही, इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी, जो रिवर्स चार्जिंग और 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

बता दें कि माइक्रोमैक्स ने 2 साल के बाद भारतीय बाजार में वापसी की है। उसने अपने दो स्मार्टफोन in 1b और in नोट 1 लॉन्च किए हैं।

माइक्रोमैक्स in 1b की कीमत और ऑफर;
इस स्मार्टफोन की सेलिंग फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की ऑफिशियल वेबसाइट Micromax.com पर 12PM से शुरू होगी। फोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

वहीं, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। फोन को ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर भी दे रही है। वहीं, इस फोन को 778 रुपए की नो कोस्ट EMI पर भी खरीद पाएंगे।

स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.52-इंच का HD+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया है। ये अल्ट्रा ब्राइट रेजोल्यूशन के साथ आता है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ 2GB/4GB रैम का कॉम्बिनेशन दिया है। फोन को 32GB और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ खरीद पाएंगे।

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल-रियर कैमरा सेटअप किया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया है। इसके साथ डुअल LED फ्लैश मिलेगा। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। यानी आप इससे दूसरे स्मार्टफोन को चार्ज कर पाएंगे। फोन के साथ 10 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...