Home उत्तर प्रदेश मेरठ- शराब पीने से रोकने पर कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या, बहन को किया अधमरा

मेरठ- शराब पीने से रोकने पर कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या, बहन को किया अधमरा

11 second read
0
9

मेरठ- परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात शराब पीने से रोकने पर वहशत पर उतरे कलयुगी बेटे ने फावड़े से हमला करके अपनी मां की हत्या कर डाली। वहीं, युवक द्वारा किए गए हमले में उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना बली गांव की बताई जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव में रहने वाला विनीत शराब पीने का आदी है। मंगलवार की रात भी वह शराब के नशे में धुत होकर अपने घर वापस लौटा था। जिसके बाद युवक ने अपनी मां रीता से और शराब पीने के लिए पैसे मांगने शुरू कर दिए।

मां ने मना किया तो नशे में धुत विनीत ने अपनी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान घर में मौजूद युवक की बहन अंजलि ने उसे रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि गुस्साए विनीत ने पास रखा फावड़ा उठाकर अपनी मां और बहन पर हमला बोल दिया।

 

जिसके चलते दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपी युवक घर से फरार हो गया। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए घायल मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टरों ने रीता को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अंजलि की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी मिथुन दिक्षित ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.