Home Breaking News मेरठ : पार्षद के बेटे ने चलाई गोली लाठी-डंडों से की मारपीट एक युवक घायल

मेरठ : पार्षद के बेटे ने चलाई गोली लाठी-डंडों से की मारपीट एक युवक घायल

0 second read
0
9

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में बसपा महिला पार्षद साबरा के बेटे ने अपने क्षेत्र में अपनी दबंगई दिखाई। जिम करके लौट रहे युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हवाई फायरिंग की। फायरिंग करने के बाद पार्षद का बेटा फरार हो गया।

फायरिंग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इतना ही नही एक युवक मारपीट से गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

दरअसल पूरा मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मेवाड़ी इलाके का है। जहां पर देर शाम जिम से एक्सरसाइज कर लौट रहे युवक अय्यूब पुत्र अनवर पर पार्षद महिला साबरा के बेटे दानिश ने युवक के साथ गाली गलौज कर जमकर मारपीट की।

दोनों पक्षों की ओर से कई लोग आए जिनके साथ पार्षद के बेटे दानिश और दानिश के साथ नदीम, अजहर, फैसल, कई अज्ञात लोगों के साथ मिलकर जमकर मारपीट की और मामला बढ़ जाने के बाद पार्षद के बेटे ने हवा में 3 राउंड फायरिंग की।

जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके सर में ठंडा लगने से सर फट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी। लेकिन आरोपी वहां से फरार हो चुका था। पुलिस घायल युवक अयूब को जिला अस्पताल में भर्ती कराके मामले की जांच मे लगी है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.