Home सियासत मायावती ने योगी सरकार पर कानून और व्यवस्था को लेकर साधना निशाना, कहा- शुरू हुआ नेताओं, वकीलों की हत्याओं का दौर

मायावती ने योगी सरकार पर कानून और व्यवस्था को लेकर साधना निशाना, कहा- शुरू हुआ नेताओं, वकीलों की हत्याओं का दौर

6 second read
0
8

बसपा अध्यक्ष मायावती ने हाल के दिनों में हत्याओं के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा, जिसमें मांग की गई कि सत्तारूढ़ दल कानून और व्यवस्था पर ध्यान दे।

मायावती ने कहा कि बसपा विधायकों को किसानों और जनहित के महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ-साथ अपराध और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर “घोर लापरवाही और दुर्भावनापूर्ण कार्यों” के लिए सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बनाने का प्रयास करने के लिए निर्देशित किया गया था।

मायावती ने ट्वीट किया, यूपी में विधानसभा व पंचायत चुनाव से पहले नेताओं, वकीलों व व्यापारियों आदि की हत्याओं का दौर शुरू हो जाना चिन्ताजनक। किन्तु अति-दुखद व निन्दनीय है इन घटनाओं को गंभीरता से न लेकर इन्हें पुरानी रंजिश आदि बताकर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करना। सरकार ध्यान दे।”

उन्होंने आगे लिखा साथ ही, यूपी विधानसभा के कलसे शुरू हो रहे सत्र में किसानों व जनहित के अहम मुद्दों के साथ-साथ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सरकार की घोर लापरवाही व द्वेषपूर्ण कार्रवाई आदि के प्रति सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बनाने का प्रयास करने का पार्टी विधायकों को निर्देश।

आप को बता दे कि इससे पहले भी बसपा की ओर से कृषि कानूनों को वापस करने की अपील की गई थी। बसपा ने कृषि कानूनों के विरोध में ही राष्ट्रपति के अभिभाषण का बायकॉट कर दिया था।

Load More In सियासत
Comments are closed.