Home विदेश कोरोना वायरस दवा लेकर मौलाना का बड़ा खुलासा,.कहा नपुंसक बना देगी !

कोरोना वायरस दवा लेकर मौलाना का बड़ा खुलासा,.कहा नपुंसक बना देगी !

0 second read
0
19

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
तेहरान : पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रही है और अब इससे निजात पाने के लिए वैक्सीन का इस्तेमाल किया जा रहा है और लगातार सभी देशों में वैक्सीन लगाई जा रही है जिससे कोरोना वायरस से बताया जा सके। कोरोना वैक्सीनेशन के बीच में ईरान के एक मौलाना का विवादित बयान सामने आया है जिसके बाद मौलाना विवादित बयान में घिर गए हैं।

कोरोना वायरल को लेकर ईरान के एक मौलवी ने दावा किया है कि कोरोना वायरस वैक्‍सीन इंसान को समलैंगिक बना देती है। मौलाना का नाम अयातुल्ला अब्बास तब्रीजिआन बताया जा रहा है और उनके टेलिग्राम पर दो लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और एक रिपोर्ट के मुताबिक अयातुल्‍ला अब्‍बास ने टेलिग्राम पर अपने प्रशंसकों से कहा कि उन लोगों के पास मत जाओ जिन लोगों ने कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाई है।


मौलाना अयातुल्‍ला अब्‍बास ने कहा कि कोरोना वैक्‍सीन लगवान वाले समलैंगिक हो गए हैं। उधर, ईरानी मौलवी के दावे पर समलैंगिक समुदाय के लोग भड़क उठे हैं। LBTQ के अधिकारों के लिए काम करने वाले पीटर टटचेल कहते हैं कि यह मौलवी का दावा कोरोना वैक्‍सीन और समलैंगिक दोनों को ही ‘शैतानी’ बताने का प्रयास है। पीटर ने कहा, ‘अयातुल्‍ला ने अभ्‍यय अपील के जरिए वैज्ञानिक अज्ञानता को होमोफोबिया के साथ जोड़ दिया।’

ईरान छोड़ चुकीं शेइना वोजोउदी ने कहा कि ईरानी मौलवी को मानवता और ज्ञान की कमी है। ईरानी मौलवी लोगों को कोरोना वैक्‍सीन से डराने के लिए यह दुष्‍प्रचार कर रहे हैं, वहीं सरकारी प्रशासन के लोग फाइजर की कोरोना वैक्‍सीन लगवा चुके हैं। ईरानी प्रशासन आम लोगों को यह वैक्‍सीन नहीं दे रहा है। ईरानी मौलवी अब तक पश्चिमी देशों की दवाओं को लेकर कई दावे कर चुका है। और इससे पहले एक वीडियो में मौलाना ने एक वीडियो जारी किया था और जिसमें वह अमेरिकी वैज्ञानिक किताब को जला रहे हैं। और उन्होंने दावा किया था की दवाएं बेकार हो जाएंगी।

Load More In विदेश
Comments are closed.