Home उत्तर प्रदेश शर्ट की फिटिंग ठीक नहीं हुई तो टेलर उतारा मौत के घाट

शर्ट की फिटिंग ठीक नहीं हुई तो टेलर उतारा मौत के घाट

0 second read
0
3

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
रायबरेली: जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश विकास की ओर अपने कदम बढ़ा रहा है वहीं राज्य में अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसी ही एक अपराध की खबर सामने आई है जिसे संकर आप भी हो जायेंगे दंग।

दरअसल, रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले में न्यू बॉम्बे टेलर नाम की एक दुकान है जिसे अब्दुल मजीद खान चलाया करता था। खबर है कि एक ग्राहक की शर्ट की फिटिंग ठीक नहीं हुई जिसे लेकर टेलर और ग्राहक के बीच कहासुनी होने लगी। मामला यही थमा नहीं, बल्कि विवाद हाथापाई में बदल गया।

कुछ देर बाद ही टेलर अचानक बेहोश हो गया। उसे जल्द बाज़ी में जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। टेलर के मौत की खबर के बाद परिजनों ने ग्राहक सलीम पर मारपीट और हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर, शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भज दिया है। इस मामले पर सीओ सिटी ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में टेलर की मौत का मामला सामने आया है, सभी पहलुओं पर जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने आगे बताया मृतक के परिजनो का आरोप है कि शर्ट की फिटिंग ठीक नहीं आई थी जिस पर आरोपी द्वारा मृतक से धक्कामुक्की व मारपीट की गई जिससे उसकी मौत हो गई।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.