1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. LS Election 2024: ‘अपने ही लोगों को धोखा देने वाला महाठग’ हैं केजरीवाल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह का केजरीवाल पर तंज

LS Election 2024: ‘अपने ही लोगों को धोखा देने वाला महाठग’ हैं केजरीवाल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह का केजरीवाल पर तंज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली में हैं। अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना की और उन्हें "बड़ा धोखेबाज" कहा जो अपने समर्थकों को भी धोखा देता है।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली में हैं। अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना की और उन्हें “बड़ा धोखेबाज” कहा जो अपने समर्थकों को भी धोखा देता है।

धोखे का आरोप
चौहान ने केजरीवाल पर अपने ही रिश्तेदारों और सहयोगियों को धोखा देने का आरोप लगाया। “ऐसा कोई रिश्तेदार नहीं है जिसे केजरीवाल ने धोखा न दिया हो। वह न केवल भ्रष्ट है बल्कि ‘नटवरलाल’ (कुख्यात ठग के लिए एक शब्द) भी है। जो दूसरों को धोखा देते हैं उन्हें ठग कहा जाता है, लेकिन जो अपने ही लोगों को धोखा देते हैं वे ‘महाठग’ हैं ‘(महान धोखेबाज),’ चौहान ने कहा। उन्होंने अन्ना हजारे और प्रशांत भूषण सहित कई नेताओं का उल्लेख किया, जिनके बारे में उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल ने उन्हें धोखा दिया। चौहान ने कहा, कैसे कुमार विश्वास और योगेन्द्र यादव के साथ केजरीवाल ने कथित तौर पर अन्याय किया, उन्होंने सुझाव दिया कि स्वाति मालीवाल विश्वासघात की इस श्रृंखला में नवीनतम हैं।

स्वाति मालीवाल पर चुप्पी
चौहान ने स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाए। “मैं पूछना चाहता हूं कि केजरीवाल स्वाति मालीवाल के बारे में क्यों नहीं बोल रहे हैं?” चौहान ने बताया कि आप नेता संजय सिंह ने पहले भी मालीवाल को लेकर भावनात्मक बयान दिया था, लेकिन केजरीवाल चुप हैं। उन्होंने अनुमान लगाया कि विभव कुमार के पास घोटालों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी हो सकती है, जिसका अर्थ है कि यही केजरीवाल की चुप्पी का कारण हो सकता है। चौहान ने कथित तौर पर अपने ही सहयोगियों का अपमान करने के लिए केजरीवाल की आलोचना की और चेतावनी दी कि जनता ऐसे कार्यों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...