Home उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, फिर किया प्रेमिका का ये हाल, जानिये

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, फिर किया प्रेमिका का ये हाल, जानिये

1 second read
0
15

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
प्रतापगढ़: उत्तरप्रदेश में दिल दहला देने वाले मामलों की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। जहा कुछ दिन पहले उन्नाव में दलित लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था, वहीं एक बार फिर यूपी के प्रतापगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दंग रहे जायेंगे।

दरअसल, ये मामला 13 जनवरी का है। उस दिन एक प्रेमी जिसका हरिओम यादव अपनी प्रेमिका अंजली को लेकर घर से फरार हो गया। लेकिन फिर कभी अंजलि नहीं लौटी।

प्रेमी हरिओम ने अपनी प्रेमिका अंजलि की 25 दिन बाद खौफनाक हत्या कर दिया और इतना ही नहीं उसके शव को जला डाला। तब तक इस मामले की जानकारी से सब अनजान थे, लेकिन 8 फ़रवरी को कोहडौर थाना इलाके एक कंकाल देखा गया जिसके बाद से हड़कंप मच गया। पुलिस ने वहां आने-जाने वाले लोगों की मोबाइल डिटेल निकली तो खुलासा हुआ कि उस लड़की का हत्यारा और कोई नहीं उसका प्रेमी ही है।

पुलिस ने अपनी जांच अड़ताल तेज की और आखिरकार हरिओम को अपनी गिरफ्त में ले लिए। सख्ती से पूछताछ के बाद इस पुरे मामले का खुलासा हुआ जिससे पुलिस के भी होश उड़द गए। हरिओम ने बताया कि अंजली और उसके बीच सोशल मीडिया के जरिये बातचीत शुरू हुई, फिर प्यार हो गया। इसके बाद दोनों चोरी-चुपके मिलने लगे। 13 जनवरी को वह अंजली को लेकर फरार हो गया।

मामला संगीन तब हुआ जब अंजलि हरिओम पर शादी के लिए दबाव डालने लगी, जिससे तंग होकर हरिओम ने इस जुर्म को अंजाम दिया। हरिओम ने कोहडौर इलाके के पास चमरौधा नदी के पास झाड़ियों में ले जाकर अंजली की गला दबकर हत्या कर दी। फिर पेट्रोल पम्प से पेट्रोल खरीदा और शव नदी किनारे ही जला दिया। जिसके बाद वो फरार हो गया।

एसपी शिवहरी मीणा का कहना है कि दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिये महीनों पहले प्यार हुआ था। दोनों 13 जनवरी को भाग गए थे। प्रेमिका ने शादी दबाव बनाया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। युवती का पर्स और आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.