Home टेक बस 2 मिनट में मिलेगा 2 लाख तक का लोन, Paytm लाया नया सर्विस

बस 2 मिनट में मिलेगा 2 लाख तक का लोन, Paytm लाया नया सर्विस

1 second read
0
5

पेटीएम, भारत की अग्रणी डिजिटल पेमेंट सर्विस ने अपने 1 मिलियन ग्राहकों को क्रेडिट सेवाओं तक पहुंच की सुविधा के लिए अपने मंच पर नए इंस्टेंट पर्सनल लोन लॉन्च किए हैं। यह सेवा आप को साल के 365 दिन 24×7 दिन सेवा मिलेगी। यूज़र 2 मिनट से कम समय में लोन प्राप्त करने में सक्षम हो जाएंगे।

पेटीएम ने घोषणा के दौरान सार्वजनिक अवकाश और सप्ताहांत पर भी इस सेवा का लाभ उठाया जा सकता है। पेटीएम ने लॉन्च के दौरान कहा, “पेटीएम गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) के लिए प्रौद्योगिकी और वितरण भागीदार है और इससे उन्हें वेतनभोगी व्यक्तियों, छोटे व्यवसाय मालिकों और पेशेवरों को ऋण सेवाओं की पहुंच और अपनाने में मदद मिलेगी।”

पेटीएम की इंस्टेंट पर्सनल लोन पहल में लोन को NBFC और बैंकों द्वारा संसाधित और वितरित किया जाएगा। यह, कंपनी के अनुसार, ‘नए क्रेडिट’ ग्राहकों को औपचारिक वित्तीय बाजार के दायरे में लाएगा, और उन छोटे शहरों और कस्बों के व्यक्तियों को भी सशक्त बनाएगा, जिनके पास मॉडर्न बैंकिंग संस्थानों तक पहुंच नहीं है।

पेटीएम ने लोन आवेदन के लिए पूरी प्रक्रिया को डिजीटल कर दिया है और किसी डॉक्यूमेंट वितरण की भी आवश्यकता नहीं  है। यह सेवा प्रस्ताव पेटीएम के टेक प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है जो बैंकों और एनबीएफसी को 2 मिनट से कम समय में लोन प्रक्रिया को समाप्त करने में सक्षम बनाता है। नई इंस्टैंट पर्सनल लोन योजना के तहत, पेटीएम रु। वेतनभोगी व्यक्तियों, छोटे व्यवसाय के मालिकों और पेशेवरों को 2 लाख तक का लोन देगा।

Load More In टेक
Comments are closed.