1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. 7 जनवरी को भारत मे नया फ़ोन लॉन्च करेगी Lava

7 जनवरी को भारत मे नया फ़ोन लॉन्च करेगी Lava

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Lava जल्द ही चार नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, पिछले दिनों ही यह खबर सामने आई थी। वहीं, अब खुद कंपनी ने टीज़र वीडियो के जरिए नए स्मार्टफोन लॉन्च तारीख का खुलासा कर दिया है। लावा कंपनी 7 जनवरी को लॉन्च इवेंट का आयोज़न करने जा रही है, जिसमें कथित रूप से एक से ज्यादा स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है।

कुछ दिन पहले ही भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Lava BeU को लॉन्च किया था, जो कि खासतौर पर महिलाओं के लिए डिज़ाइन किया गया था। इसी दिन सामने आया था कि कंपनी इसके अलावा चार अन्य स्मार्टफोन को जनवरी में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल Lava Mobiles से एक टीज़र वीडियो साझा किया गया है। इस टीज़र वीडियो में लॉन्च इवेंट की तारीख का खुलासा किया गया है, जो कि 7 जनवरी को आयोजित होने वाला है। “अब दुनिया देखेगी” #ProudlyIndian।

जैसे कि हमने बताया कि Lava BeU लांच के दौरान सामने आया था कि कंपनी जल्द ही चार नए लावा स्मार्टफोन बाज़ार में उतारने जा रही है। उस वक्त यह भी बताया गया था कि नए लावा स्मार्टफोन की कीमत 5,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच होगी और यह ऑफलाइन व ऑनलाइन दोनों ही माध्यमों पर खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

इसके अलावा कंपनी स्मार्ट फिटनेस-ट्रेकिंग बैंड को भी इन नए स्मार्टफोन के साथ लेकर आने की भी तैयारी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...