Home देश लालू यादव बोले, नीतीश कुमार मुख्य ‘मौका’ मंत्री और मोदी उप मुख्य ‘धोखा’ मंत्री ! पढ़ें

लालू यादव बोले, नीतीश कुमार मुख्य ‘मौका’ मंत्री और मोदी उप मुख्य ‘धोखा’ मंत्री ! पढ़ें

9 second read
0
3
lalu-yadav-said-nitish-kumar-chief-chance-minister-and-modi-deputy-chief-cheat-minister-read

बिहार विधानसभा के पहले चरण के मतदान होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है और इस बीच सियासी बयानबाजी चरम पर है। आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव् इस वक्त जेल में है और उनके बेटे तेजस्वी यादव पार्टी की पूरी कमान संभाले हुए है।

वैसे देखा जाए तो लालू यादव इस वक्त भले जी जेल में है लेकिन उनकी ट्विटरबाजी लगातार जारी है। उनके ट्विटर हैंडल से लगातार बीजेपी और जेडीयू पर हमला जारी है और वो अपने ट्वीट के माध्यम से ही नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर लगातार निशाना साध रहे है।

इस कड़ी में आज लालू यादव ने ट्विटर पर एक कार्टून शेयर किया है। इसमें आप देख सकते है की सीएम और डिप्टी सीएम वोट मांगते हुए नजर आ रहे है और एक वृद्ध पति पत्नी कह रहे है की आपको कितना मौका दे ? बता दे, नीतीश १५ साल से सीएम है।

इस ट्वीट को शेयर करते हुए लालू यादव ने कैप्शन में लिखा, ‘मुख्य-मौका मंत्री जी और उप मुख्य-धोखा मंत्री जी, जनता ने बहुत दिया आपको मौका और आप ने दिया जनता को धोखा।

बता दे, बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 28 अक्‍टूबर को मत डाले जाएंगे. ऐसे में चुनाव प्रचार के साथ ही घोषणा पत्र जारी करने का दौर भी जारी है। इस कड़ी में आज भाजपा की वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया है।

इस दौरान बीजेपी ने 11 बड़े संकल्प किए हैं और सत्ता में आने पर कई वादों को पूरा करने का दावा किया है। बीजेपी द्वारा जारी इस घोषणापत्र के साथ ही एक वीडियो भी रिलीज किया गया है इस घोषणापत्र में 5 साल में 5 लाख रोजगार देने की घोषणा की गई है साथ ही किसानों की आय को दोगुना करने की भी बात लिखी हुई है।

Load More In देश
Comments are closed.