Home उत्तर प्रदेश ललितपुर: खेत में शौच करते देखा तो दलित युवक के काटे कान

ललितपुर: खेत में शौच करते देखा तो दलित युवक के काटे कान

0 second read
0
16

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में दबंगों ने एक दलित युवक को खेत मे शौच करते देखा तो इसको लेकर उसे पहले बेरहमी से पीटा और उसका कान काटकर जख्मी कर दिया। पीड़ित युवक का कहना है कि लोगों ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला किया। पीड़ित कटे हुए कान के साथ एसपी ऑफिस में न्याय की गुहार लगाने आया।

उसने कहा कि पुलिस तीन दिनों से कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। दरोगा ने कहा कि जाओ प्राइवेट इलाज करा लो। इस मामले में एसपी ने पीड़ित को इंसाफ का भरोसा दिलाया है और केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह मामला ललितपुर के पूराकलां थाना क्षेत्र के चौबारा गांव का है। दलित युवक सुंदर यहां बहन के यहां रिश्तेदारी में आया था। शौच करने खेत में जाने पर उस पर दबंगों ने जुल्म किया। लोगों ने जब उसको खेत में शौच करते देखा तो पकड़ लिया।

पीड़ित सुंदर ने बताया कि उसको लाठी-डंडों से पीटा जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया और कुल्हाड़ी से उसके कान पर वार किया। जब वह मारपीट और कान काटे जाने की शिकायत लेकर थाने में गया तो दरोगा ने कोई कार्रवाई नहीं की।

कहा कि दरोगा ने प्राइवेट इलाज कराने की बात कही, तत्काल मुकदमा दर्ज नहीं किया। उसने आरोपियों से पुलिस के मिले होने का आरोप लगाया। कहा कि अभी तक उसे कोई इलाज नहीं मिला है।

एसपी मिर्जा मंजर बेग से पीड़ित न्याय की गुहार लगाने आया। उसने एसपी से अपना दर्द बयां किया। एसपी मिर्जा मंजर बेग ने सुंदर के मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही है।

एसपी ने बताया कि एक युवक उनके पास आया था जिसके कान पर चोट थी। उसने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। उसकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.