Home उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी : युवक ने अपने दोस्त की बेल्ट से गला घोंटकर की हत्या

लखीमपुर खीरी : युवक ने अपने दोस्त की बेल्ट से गला घोंटकर की हत्या

1 second read
0
5

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक युवक ने अपने साथी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे लगता था कि वह उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है।

शक के आधार पर उसने अपने दो साथियों के साथ अपने साथ काम करने वाले साथी की ही बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला लखीमपुर खीरी की कोतवाली सदर क्षेत्र में 22 अक्टूबर को दर्ज गुमशुदगी की जांच के दौरान गुमशुदा रोहित वर्मा का शव अमृतागंज रोड पर ग्राम धोबहा से बरामद हुआ था।

पोस्टमार्टम से गला घोंटकर हत्या करना पाया गया था, जिसके आधार पर सदर कोतवाली में हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि कोतवाली सदर पुलिस द्वारा प्रकाश में आए अभियुक्तगण सर्वेश विश्वकर्मा पुत्र ओमकार विश्वकर्मा निवासी रामापुर नई बस्ती, सुनील गौतम पुत्र चन्द्रिका प्रसाद निवासी लालपुर बैरियर, अर्जुन लाल गौतम पुत्र रामाधार गौतम निवासी लकेशर थाना फरधान जिला खीरी को गिरफ्तार कर, उनके पास से हत्या में प्रयुक्त बेल्ट, मृतक के मोबाइल व मृतक की बाइक को बरामद कर लिया गया है।

एसपी ने बताया कि मृतक रोहित वर्मा व अभियुक्त सर्वेश दोनो शहर कि भल्ला फैक्ट्री में साथ-साथ काम करते थे। रोहित का अभियुक्त सर्वेश के घर पर आना-जाना था व रोहित द्वारा सर्वेश की पत्नी पर गलत नजर रखने को लेकर अभियुक्त सर्वेश द्वारा आक्रोशित होकर साथी सुनील गौतम व अर्जुन लाल गौतम के साथ मिलकर बेल्ट से गला घोंटकर रोहित की हत्या कर दी गई।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.