Home मनोरंजन फिल्म गणपति में कृति का पहला लुक रिलीज, फैंस का यूं आया रिएक्शन

फिल्म गणपति में कृति का पहला लुक रिलीज, फैंस का यूं आया रिएक्शन

10 second read
0
8

नई दिल्ली: कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ 2014 की फिल्म हीरोपंती के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं, जिसने उनके बॉलीवुड डेब्यू से अपनी पहचान बनाई । उन्हें एक्शन फिल्म गणपत में एक्टिग करती नजर आएगी।

फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। बुधवार को, कृति ने फिल्म से अपने पहले लुक को साझा करते हुए इस परियोजना के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा की और उन्होंने लिखा: “जस्सी से मिलो! सुपर इस के लिए सुपर डुपर उत्साहित! एक बार फिर मेरे बहुत ही खास टाइगर श्रॉफ के साथ टीम बनाकर इंतजार नहीं कर सकती।” शूट शुरू करने के लिए। आइए इसे मारते हैं। ” गणपति, एक उच्च ओकटाइन एक्शन थ्रिलर है, जो 2022 में रिलीज़ होगी।

मंगलवार को फिल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर साझा किया और प्रशंसकों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि अभिनेत्री कौन है। यह वह पोस्ट है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं:

पिछले साल, टाइगर श्रॉफ ने निर्देशक विकास बहल और निर्माता वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी के साथ गानापथ की घोषणा की। “यह मेरे लिए और विशेष रूप से आप लोगों के लिए विशेष है! # गणपति को प्रस्तुत करना – अधिक एक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाओ,” उन्होंने एक प्रस्ताव पोस्टर साझा करते हुए लिखा।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.