Home खेल कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गेन हार से निराश, बताया कहां हुई टीम से चूक

कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गेन हार से निराश, बताया कहां हुई टीम से चूक

0 second read
0
7

आईपीएल 2020 के 39वें मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हरा दिया। आरसीबी की घातक गेंदबाज़ी के आगे कोलकाता की टीम पहले खेलने के बाद सिर्फ 84 रन ही बना सकी थी। इसके जवाब में आरसीबी ने 13.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया। इस तरह की हार से केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गेन काफी निराश हैं।

Image

मैच के बाद मोर्गेन ने कहा, मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत बल्लेबाजी से हुई। हमने जितनी जल्दी अपने चार-पांच विकेट खो दिए थे, वो निराशाजनक था। बैंगलोर ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमें उन्हें अच्छे से खेल सकते थे और ओस के रहते, हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी।

Image

इस मैच में कोलकाता की तरफ से आंद्रे रसेल और सुनील नारेन नहीं खेले। पिछले 8 सालो में ऐसा पहली बार हुआ है कि ये दोनों खिलाड़ी केकेआर की टीम का हिस्सा नहीं थे। इस बारे में मोर्गेन ने कहा कि उम्मीद है कि रसेल और नारेन अगले मैच के फिट होंगे और चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। बेहतरीन काबिलियत के दो शानदार खिलाड़ी, वो भी तब जब वो ऑलराउंडर हों, उनका न होना बहुत बड़ी कमी है।

Image

गौरतलब है कि इस जीत के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़ दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स हार के बावजूद प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर है।

Load More In खेल
Comments are closed.