Home उत्तर प्रदेश कासगंज: तांत्रिक प्रकिया के चलते बच्चे की बलि देने का प्रयास

कासगंज: तांत्रिक प्रकिया के चलते बच्चे की बलि देने का प्रयास

2 second read
0
41

यूपी के जनपद कासगंज में एक मासूम बच्चे की बलि देने का मामला सामने आया है। तांत्रिकों द्वारा एक बच्चे की बलि देने का प्रयास किया गया। मामला का पता चलते ही आस पास के ग्रामीणों ने बच्चे की जान बचाई। साथ ही ग्रामीणों ने दो तांत्रिक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है,लेकिन दो तांत्रिक भगाने में फरार हो गये।

मामला कासगंज जनपद के थाना पटियाली क्षेत्र के दरियावगंज गांव का है। जहां जर्मन सिंह के आठ वर्षीय बच्चा अंशुल को कपडे सिलवाने का नाप लेने के बहाने बहला फुसल कर ले गए। उसके बाद बच्चे का मुंह कपडे से बंधाकर खुदे हुए गडडे में बैठा बलि का पर्यास ही कर रहे थे। इसी बीच लोगों ने चीख-पुकार मचा दी।

पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोषी तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया है। वही दो तांत्रिक भगाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि दो ग्रामीण सहित दो तांत्रिक मिलकर अंधविश्वास के चलते बच्चे की बलि देना चाह रहे थे।

सीओ पटियाली गवेन्द्र सिंह गौतम ने बताया कि एक अंशुल नाम के बच्चे की चार लोग मिलकर बलि देने का प्रयास कर रहे थे, तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को मुक्त कराकर दो तांत्रिक प्रक्रिया करने वाले लोगों को गिरफ्तार लिया गया है। उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई कर जेल भेजा जायेगा।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.