Home उत्तर प्रदेश कन्नौज हादसा : संतों की कार टायर फटने से डिवाइडर से टकराई, सीएम योगी ने दिए मदद के निर्देश

कन्नौज हादसा : संतों की कार टायर फटने से डिवाइडर से टकराई, सीएम योगी ने दिए मदद के निर्देश

28 second read
0
6

कन्नौज हादसा : संतों की कार टायर फटने से डिवाइडर से टकराई, सीएम योगी ने दिए मदद के निर्देश

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सोमवार को राजस्थान से गंगा स्नान करने आ रहे संतों की कार टायर फटने से डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में सात संत जख्‍मी हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा है। दो संतों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है।

सीएम योगी ने डीएम और एसपी को मौके पर पहुंचने और घायल साधुओं की मदद के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, औरैया वेला बकेवर के भोलेदास अपने साथी संत नंदनी गिरी, बर्दनी महाराज और ज्ञानी महाराज के साथ कुछ दिन पहले राजस्थान अजमेर किशनगढ़ माता आश्रम गए थे।

वहां से श्याम दास, चमनदास, रामू के साथ कन्नौज गंगा स्नान और घूमने आ रहे थे। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह करीब सात बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस थाना तालग्राम अमोलर अंडर पास पर कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज तिर्वा भिवाया, जहां सभी का उपचार चल रहा है। दो संतों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए डीएम और एसपी को मौके पर पहुंचने और घायल साधुओं की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.