Home मनोरंजन कंगना ने थलाइवी की शूटिंग की शुरू, कहा-आज का दिन बहुत ही खास है

कंगना ने थलाइवी की शूटिंग की शुरू, कहा-आज का दिन बहुत ही खास है

2 min read
0
10

एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों सोशल मीडिया पर दिए गए अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ महीनों से एक्ट्रेस बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों से लेकर अन्य सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रख रही हैं।

उन्होंने इस दौरान कई फिल्मी हस्तियों पर सीधे नाम लेते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही अपने घर पर हुई बीएमसी की कार्रवाई को लेकर भी वो खबरों में रही थीं। अब एक्ट्रेस लंबे समय के बाद काम पर लौट रही हैं।

कंगना करीब 7 महीने से शूटिंग प्रोजेक्ट्स से दूर हैं और अब उन्हें शुरू करने जा रही है। इसी क्रम में एक्ट्रेस साउथ इंडिया जा रही हैं, जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की बाकी बची शूटिंग को पूरा करेंगी।

कंगना ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर बताया, ‘डियर फ्रैंड्स, आज बहुत ही खास दिन है, 7 महीने के बाद फिर से काम शुरू कर रही हूं, मेरे सबसे अहम प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए साउथ इंडिया की यात्रा कर रही हूं।

इस महामारी के वक्त में आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। अभी कुछ मॉर्निंग सेल्फी ली है, आशा है कि आप इन्हें पसंद करेंगे।’ इसके बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म थलाइवी की शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से रुकी हुई है और अब इसपर काम शुरू होने वाला है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.