Home मनोरंजन कंगना रनौत के घर चल रही है शादी की तैयारिया, फैंस को दी ये खुशखबरी

कंगना रनौत के घर चल रही है शादी की तैयारिया, फैंस को दी ये खुशखबरी

1 min read
0
8

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के घर शादी की तैयारियां चल रही हैं। जी हां, कंगना रनौत के छोटे भाई अक्षत की शादी अगले महीने नवंबर में होने वाली है और उसके कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं।

हाल में कंगना ने अपने भाई की शादी की एक रस्म का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी है।

कंगना ने अपने छोटे भाई अक्षत को हल्दी लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं।’

View this post on Instagram

Value your health above everything 🙂

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

वीडियो में कंगना के परिवार की महिलाओं के साथ ही उनकी बहन रंगोली चंदेल भी दिखाई दे रही हैं। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में हिमाचल के पारंपरिक गीत भी सुनाई दे रहे हैं।

बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर कंगना हाल ही में अपने घर मनाली पहुंची थीं।

वहीं बांद्रा में किए गए एफआईआर की बात करें तो FIR के मुताबिक कंगना और रंगोली ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है।

याचिका में आरोप लगाया गया कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है। वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.