Home मनोरंजन खुद की तारीफ करना पड़ा कंगना को भारी, फैंस ने किया ऐसा कमेंट, अब भूलकर भी ना करेगी ये गलती…

खुद की तारीफ करना पड़ा कंगना को भारी, फैंस ने किया ऐसा कमेंट, अब भूलकर भी ना करेगी ये गलती…

38 second read
0
1

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। साथ ही फैंस से जुड़े रहने के लिए तस्वीर भी शेयर करती रहती है। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट करते है।

कंगना रनौत ने खुद को ग्लोब का बेहतरीन परफॉर्मर बताया है। उन्होंने डिबेट के लिए चैलेंज भी किया है कि इस प्लैनेट की किसी भी ऐक्ट्रेस में उनके जैसा क्राफ्ट और काबिलियत नहीं है।

अपनी आने वाली फिल्मों धाकड़ और थलाइवी से तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट, एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जितनी रेंज दिखाती हूं, इस ग्लोब में किसी और ऐक्ट्रेस में अब तक नहीं है। लेयर्ड किरदार दिखाने क लिए मेरे पास मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलंट है वहीं ऐक्शन और ग्लैमर के लिए गल गडोट जैसा। इसके साथ कंगना ने ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ की तस्वीरें शेयर की हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, “मैं ओपन डिबेट के लिए तैयार हूं , अगर इस ग्रह पर कोई और ऐक्ट्रेस मुझसे ज्यादा रेंज और बेहतरीन क्राफ्ट दिखा सके तो मैं वादा करती हूं कि अपना अहम छोड़ दूंगी तब तक मैं इस गर्व का सुख ले सकती हूं। ”

उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थी “जिसकी तारीफ कोई नहीं करता, वो अपनी तारीफ खुद करता है।” इसके अलावा बाकी यूजर भी कंगना के ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.