Home bollywood कंगना ने किया मणिकर्णिका रिटर्न्स का एलान, कश्मीर की रानी के रूप में आएँगी नज़र

कंगना ने किया मणिकर्णिका रिटर्न्स का एलान, कश्मीर की रानी के रूप में आएँगी नज़र

14 second read
0
15

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ से काफी सुर्खियों में नज़र आती है। लेकिन कंगना की परदे पर परफॉरमेंस को भी नाकारा नहीं जा सकता।

हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ने पर्दे पर धमाल मचाकर रख दिया था। इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आई थी। कंगना के इस अंदाज़ ने सबको हैरान करके रख दिया था।

कहानी का अभी अंत नहीं हुआ है, ‘मणिकर्णिका’ की तरह ही एक बार फिर कंगना रनौत पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। दरअसल, कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका रिटर्न’ (Manikarnika Return: The Legend Of Didda) का ऐलान किया है, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में दिखाई देंग। इस सिलसिले में कंगना रनौत ने ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ फिल्म का एलान करते हुए ट्वीट कर लिखा, “हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसे कई वीरांगनाओं की कहानी का, ऐसी ही एक अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं बल्कि दो बार हराया थी। लेकर आ रहे हैं, कमल जैन और मैं. मणिकर्णिका रिटर्न: द लेजेंट और दिद्दा। .”

आपको बता दें कि दिद्दा कश्मीर राज करने वाली पहली महिला शासक थीं। उन्होंने 10 शताब्दी से लेकर 11वीं शताब्दी तक करीब 5 दशकों तक कश्मीर पर राज किया था।

Load More In bollywood
Comments are closed.