Home अलीगढ़ कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर अपने ही घर में की लूटपाट, सर्राफा के घर हुई थी लूट

कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर अपने ही घर में की लूटपाट, सर्राफा के घर हुई थी लूट

8 second read
0
4

रिपोट: मुकेश कुमार उपाध्याय / मोहम्मद आबिद
अलीगढ़ : कहते हैं पूत के पांव पालने में ही दिखाई देने लगते हैं, ऐसा पूत किसी काम का नहीं जो नौ महीने पेट में रखकर वो सभी दर्द सहती है जो इस दुनिया में सबसे ज्यादा कठिन होता है।हम बात कर रहे हैं ऐसे पूत की जो कपूत बन गया।

बतादें की अलीगढ़ से एक ऐसे ही पूत की कहानी सामने आई है जिसने अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया है लेकिन उस पूत के मां की हत्या करते हुए हाथ नहीं कांपे और हत्या कर घर से लगभग एक करोड़ का सामान लेकर फरार हो गया।

बतादें की अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के सरोज नगर में बीती 19 फ़रवरी को दिनदहाड़े घर में घुसकर सर्राफ़ कुलदीप की पत्नी कंचन वर्मा से लूटपाट करने के दौरान उनकी हत्या करने के मामले की घटना का पुलिस ने ख़ुलासा कर दिया है।

पुलिस के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम का मास्टर माइंड कोई और नहीं, बल्कि मृतक महिला का सगा बेटा योगेश उर्फ़ राजा ही है। योगेश द्वारा की गई अपनी प्रेमिका से कथित शादी की वजह से परिवार के लोग उससे पैसे नहीं देते थे, घर से अलग कर दिया था। जिसको लेकर नाराज़ योगेश ने अपनी की माँ की घर में घुसकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया।

वहीं इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। इनके पास से लूट के करीब 1 करोड़ रुपये के हीरे व सोने चांदी के जेवरात के दो बैग बरामद किए हैं। एक लाख रुपये की नगद धनराशि, घटना में इस्तेमाल  2 बाइकें के साथ तिजोरी काटने वाले हथियार भी जब्त किए हैं।वहीं अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.