Home क्राइम कलयुगी मां ने मूर्ति के सामने दे दी 6 महीने की मासूम बेटी की बलि, कर रही थी पुलिस जॉब की तैयारी

कलयुगी मां ने मूर्ति के सामने दे दी 6 महीने की मासूम बेटी की बलि, कर रही थी पुलिस जॉब की तैयारी

1 second read
0
7

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: किसी भी मां के लिए उसके बच्चे से बढ़कर दूसरा कोई नहीं होता है, लेकिन इस कलयुग में ऐसी भी महिलाएं मां बन रहीं हैं, जो अपने बच्चों के साथ किसी भी क्रूरता को करने से बाज नहीं आती हैं। क्रूरता का ऐसा ही एक ताजा मामला तेलंगाना के सूर्यपेटा जिले से सामने आया है। जहां एक पढ़ी-लिखी मां ने अपने 6 महीने की मासूम बेटी की बड़ी ही निर्दयी होकर बलि के नाम पर गर्दन काट दी। खास बात यह है कि महिला पुलिस की भी तैयारी कर रही थी।

 अपनी मासूम बच्ची की बलि चढ़ाने वाली मां का नाम बी. भारती है। महिला बीएससी के बाद बीएड का भी एग्जाम पास कर चुकी है। इसकी डिग्री से ही आप को समझ में आ रहा होगा कि महिला पढ़ी-लिखी है।

आरोपी महिला की शादी 8 साल पहले महबूबाबाद के एक शख्स के साथ हुई थी। लेकिन कुछ ही दिन बाद उसका रिश्ता टूट गया। दो साल पहले ही वह एक दूसरे आदमी कृष्णा के साथ रिलेशन में आई जिससे उसे एक बेटी पैदा हुई। इस संबंध पर उसके परिवार वाले भी ऐतराज करते थे।

परिवार वालों के ऐतराज से महिला काफी परेशान रहने लगी थी, उसने यूट्यूब पर आध्यात्मिक वीडियो देखना शुरू कर दिया। गुरुवार को जब उसका पति काम के लिए सूर्यपेटा गया और ससुराल वाले खेत गए तो उसने भगवान की मूर्ति के सामने अपनी 6 महीने की बेटी रितु की बलि दे दी।

शाम को जब घर वाले काम से वापस आए तो उसे अकेले घूमते देखा तो उससे बच्ची के बारे में पूछा। जब बच्ची को खोजा तो उसकी गर्दन कटी हुई मिली। हैरान परिवार पुलिस के पास पहुंचा जिसके बाद मां बी. भारती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आपको बता दें कि उसकी मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है, लेकिन इस घटना से गांव वाले दंग हो गये हैं।

Load More In क्राइम
Comments are closed.