1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर में एक लाख का इनामी बदमाश मारा गया, तीन जिलों का मोस्ट वांटेड अपराधी था कल्लू पंडित

जौनपुर में एक लाख का इनामी बदमाश मारा गया, तीन जिलों का मोस्ट वांटेड अपराधी था कल्लू पंडित

सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवांह गांव स्थित झोखरिया बाग में यह मुठभेड़ हुई. कल्लू पंडित कई जनपदों में आतंक का पर्याय बन चुका था. कल्लू पंडित सुल्तानपुर के कादीपुर थानांतर्गत अमरथू डढ़िया का रहने वाला था

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जौनपुर: यूपी के जौनपुर में पुलिस कार्रवाई में एक लाख का इनामी बदमाश कल्‍लू पंडित ढेर हो गया। बुधवार रात हुयी मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश को घेरकर मार गिराया। जौनपुर के कई इलाकों में कल्‍लू पंडित का आतंक था। जौनपुर के सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवांह गांव स्थित झोखरिया बाग में यह मुठभेड़ हुई है। कल्लू पंडित का सरपतहां, शाहगंज, खेतासराय पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच से रात में सामना हुआ। क्रॉस फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हुआ था। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए इसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि रात 2 बजे के आस पास पुलिस और बदमाश में मुठभेड़ हुई। इस बदमाश पर 3 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश कल्लू सुलतानपुर जनपद का हिस्ट्रीशीटर है। इसके ऊपर हत्या, लूट और डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। कल्लू पंडित का अपराध की दुनिया में कई जिलों में नाम था। सुल्तानपुर के रहने वाले कल्लू पंडित के ऊपर सुल्तानपुर में 50 हजार जबकि अम्बेडकरनगर और जौनपुर में 25-25 हजार का इनाम घोषित था।

देर रात मुखबिर द्वारा पुलिस को इसकी सूचना लगी थी। इसके बाद पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया लेकिन बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर फायर कर दिया गया। बदमाश की तरफ से की गई फायरिंग में एक गोली स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के बुलेट प्रूफ जैकेट में लग गई। इसके अलावा एक आरक्षी को भी गोली लग गई। पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई। पुलिस टीम द्वारा की गई फायरिंग में बदमाश कल्लू को गोली लग गई। जिसके बाद इसे निकटतम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले जाया गया। डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए इसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया।

जौनपुर पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि बदमाश के पास से एक पिस्टल 32 बोर, 05 खोखा कारतूस 32 बोर, 14 जिन्दा कारतूस 32 बोर, एक तमंचा 315 बोर, 04 जिन्दा कारतूस 315 बोर, दो मोबाईल, एक HF DELUXE मोटर साईकिल बरामद की गई हुई है। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है और जल्द ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...