Home bollywood कादर खान के बेटे का निधन, एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी अफसर के पद पर थे तैनात

कादर खान के बेटे का निधन, एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी अफसर के पद पर थे तैनात

12 second read
0
1,707

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

कनाडा : बॉलिवुड के दिग्‍गज ऐक्‍टर दिवंगत कादर खान के सबसे बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का निधन की खबर आ रही है । अब्‍दुल कनाडा में एयरपोर्ट पर बतौर सिक्‍योरिटी अफसर तैनात थे। हालांकि, फिलहाल उनकी मौत किस कारण से हुई है, इसकी जानकारी नहीं है ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब्‍दुल कुद्दुस का कनाडा में निधन हुआ । अब्‍दुल कुद्दुस, कादर खान के सबसे बड़े बेटे थे। उनके तीन बच्‍चे हैं- अब्दुल कुद्दुस, सरफराज और शहनवाज खान । जहां उनके पिता कादर खान फिल्मी दुनिया में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं । वहीं, उनके बेटे अब्‍दुल कुद्दुस की फिल्मों में बिल्कुल रुचि नहीं थी । बल्कि वह कनाडा एयपोर्ट पर बतौर सिक्‍योरिटी अफसर काम कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि इस घटना की जानकारी विरल भ‍ियानी ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर दी । विरल भ‍ियानी ने कादर खान की कुछ फिल्मों की तस्वीरें और अब्दुल कुद्दुस की तस्वीर शेयर की । साथ ही कैप्शन में बताया कि यह बताते हुए दु:ख हो रहा है कि कादर खान और उनकी पहली पत्नी के बड़े बेटे अब्दुल कद्दुस इस दुनिया में नहीं रहे । साथ ही उन्होंने लिखा- अल्लाह उनके आत्मा को शांति दें ।

यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यूजर्स ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया । किसी ने इस दुखद खबर पर दु:ख जताया तो किसी ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की ।

आपको बताते चलें कि साल 2018 में 21 दिसंबर को उनके पिता और जाने- माने एक्टर कादर खान का निधन हो गया था । कादर खान का परिवार कनाडा में ही रहता है। उनके बड़े बेटे अब्‍बदुल कुद्दुस के साथ कादर खान के सबसे छोटे बेटे शहनवाज ने भी कई साल कनाडा में बिताए हैं। उन्‍होंने वहीं से डायरेक्‍शन, एडिटिंग और ग्राफिक डिजाइनिंग की पढ़ाई की है।

Load More In bollywood
Comments are closed.