Home मनोरंजन आज भी जूही चावला को है शाहरुख खान का खौफ, किंग खान के मुंह से ये सुनकर डर जाती है एक्ट्रेस

आज भी जूही चावला को है शाहरुख खान का खौफ, किंग खान के मुंह से ये सुनकर डर जाती है एक्ट्रेस

0 second read
0
25

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मुंबई: 90 के दशक में यशराज बैनर के तले बनी डर फिल्म ने सफलता के काफी झंडे गाढ़े। ये फिल्म अब कल्ट क्लासिक में शुमार होती है। इस फिल्म से जुड़ी यादों के बारे में बोलते हुए एक बार जुही चावला ने कहा था कि उन्हें यकीन ही नहीं था कि शाहरुख इस टाइप का रोल भी कर सकते है।

दरअसल, शाहरुख और जूही की मुलाकात फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन के सेट पर हुई थी। जूही को साइन करते वक्त अजीज मिर्जा ने कहा था कि उनके अपोजिट आमिर खान होंगे। लेकिन फिर ये मौका शाहरुख खान को मिला। फिल्म के दौरान दोनों की अच्छी जमी लिहाजा डर फिल्म के वक्त जूही को शाहरुख के बारे में पता था। लेकिन एंटी हीरों के रोल में लगभग विलेन के किरदार में क्यूट से शाहरुख खान कैसे अपने आपको ढाल पाएंगे ये सवाल जूही को सता रहा था।

लेकिन जब पहली बार जूही ने शाहरुख का ‘क..क..क..किरन’ वाला डायलॉग सुना तो जूही के गूसबंप्स आ गये। उस सीन को याद करते हुए जुही ने कहा था मुझे लग रहा था मानो सच में कोई पागल प्रेमी मेरे पीछे पड़ा हुआ हो। शाहरुख के लिए ये रोल बहुत अहम था क्योंकि ये फिल्म यशराज के बैनर तले बन रही थी और इतने बड़े बजट और बैनर के तले काम करने का शाहरुख का ये पहला मौका था। लिहाजा शाहरुख कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे थे।

एक्ट्रेस जूही चावला ने कहा था कि शाहरुख को देखने के बाद तो ऐसा लगा कि ये रोल शाहरुख के अलावा शायद ही कोई औऱ इतने बेहतरीन तरीके से कर सकता था। बता दें कि 90 के दशक की ये फिल्म ‘डर’ इतनी हिट हुई कि इस फिल्म के बाद हॉलीवुड मे ‘फियर’ नाम की एक फिल्म बनी थी जो इस फिल्म की कॉपी थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.