Home खेल जोफ्रा का 2013 का ट्वीट वायरल, लिखा था – अगर वह गेंदबाज़ी करते तो गेल को शतक नहीं बनाने देते

जोफ्रा का 2013 का ट्वीट वायरल, लिखा था – अगर वह गेंदबाज़ी करते तो गेल को शतक नहीं बनाने देते

22 second read
0
5

कल आईपीएल का 50वां मुकाबला खेला गया। राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए इस मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए क्रिस गेल की धमाकेदार 99 रनों की पारी और केएल राहुल की 46 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान को बेन स्टोक्स ने शानदार शुरुआत दिलाई और 26 गेंदों में 50 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर आउट हो गए। संजू सैमसन ने भी 48 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। इसके बाद अंत में कप्तान स्टीव स्मिथ और जोस बटलर ने टीम को आसान जीत दिलाई।

इस मैच में पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल एक बार फिर नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए और 99 रन के निजी स्कोर पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। गेल अपना 7वां आईपीएल शतक लगाने से चूक गए। इसके बाद गुस्साए गेल ने अपने बल्ला बीच मैदान पर फेंक दिया। उसके बाद गेल जोफ्रा से हाथ मिलाते हुए मैदान से बहार चले गए।

इसी वाक्या को लेकर जोफ्रा का सात साल पहले का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने लिखा था कि – ” अगर वह गेंदबाज़ी करते तो गेल को शतक नहीं बनाने देते। ” जोफ्रा ने लिखा था वो सच साबित हुआ। मैच के बाद जोफ्रा ने एक और ट्वीट कर लिखा – ” स्टिल द बॉस। ”

Load More In खेल
Comments are closed.