Home बुलन्दशहर MMR ग्रैंड मॉल में बेचा जा रहा था ‘जिस्म’, छापेमारी में अहम खुलासे

MMR ग्रैंड मॉल में बेचा जा रहा था ‘जिस्म’, छापेमारी में अहम खुलासे

2 second read
0
390

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

बुलंदशहर:  गरीबी में कोई कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं लेकिन अगर सही रास्ता मिल जाए जो जिंदगी बुलंदियों पर पहुंच जाती है और अगर गलत रास्ता मिल जाए तो जिंदगी नरक बन जाती है। हम बात कर रहे हैं बुलंदशहर की जहां बुलंदशहर भूड़ चौराहे के पास स्थित MMR ग्रैंड मॉल की जहां मसाज सेंटर की आड़ में जिस्म बेचने का वो घिनौना काम हो रहा था जिसे सुनकर लोगों को होश फाख्ता हो जाएगे।

यूपी के नोएडा सेक्टर18 स्थित वेब मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे जिस्म के अवैध कारोबार के खुलासे के बाद अब बुलंदशहर के MMR मॉल में भी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। बुलंदशहर के सीओ सिटी व महिला थाना पुलिस ने छापा मारा तो मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार में लिप्त तीन लड़कियों और दो लड़को को हिरासत में लिया।

बताया जा रहा है की स्पा में काम करने वाली सेक्स वर्करों के साथ शहर के जाने माने लोग भी उनके पास आते हैं। और बुलंदशहर के MMR मॉल में भी ऐसा ही कुछ चल रहा था। रॉयल स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स का काला कारोबार चलाया जा रहा था। स्पा सेंटर के अंदर बैठा मैनेजर बाकायदा स्पा के नाम पर एंट्री फीस 900 रुपए डिजिटल पेमेंट के जरिए वसूल रहा था। मैनेजर का दावा है कि यह सब ऐसे ही नहीं चलता। पिछले तीन साल से उसका स्पा सेंटर मॉल में जमा हैं।

वहीं दूसरी तरफ बुलंदशहर एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने स्पेशल जांच टीम गठित कर दी है और कहा जा रहा है कि इसमें शामिल लोगों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

Load More In बुलन्दशहर
Comments are closed.