Home bollywood “तारक मेहता के उल्टा चश्मा” में सबसे महंगे एक्टर हैं जेठालाल, एक एपिसोड के सैलरी सुन उड़ जाएंगे होश

“तारक मेहता के उल्टा चश्मा” में सबसे महंगे एक्टर हैं जेठालाल, एक एपिसोड के सैलरी सुन उड़ जाएंगे होश

1 second read
2
14

रिपोर्ट – माया सिंह

मुम्बई :  टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लाखों दर्शक हैं । कई नये शो आने के बाद भी दर्शक इसपर अपना बहुत सारा प्यार लुटाते हैं , क्योंकि दर्शकों को हंसाने और गुदगुदाने में यह शो कोई कसर नहीं छोड़ता है । शो के साथ ही इसके सभी किरदार लोगों के बीच अपना एक ख़ास पहचान रखते हैं ।

इस सीरीयल से ही फेमस हुये जेठा लाल जिनका रियल  नाम दिलिप जोशी है , वे आज दर्शकों के दिल में अपनी अच्छी जगह बनाने के साथ ही जबरदस्त फैन फ्लोइंग रखते हैं । लेक‍न क्या आप जानते हैं कि एक एपिसोड के लिए उन्हें कितनी सैलरी मिलती है । उनकी प्रति एपिसोड सैलरी जानकार आप हैरान हो जाएंगे ।

रिपोर्ट के मुताबिक जेठा लाल इस शो में सबसे ज्यादा पर-एपिसोड के कीमत लेते हैं । जानकर होश उड़ जाएंगे कि तारक मेहता दिलीप जोशी को एक एपिसोड करने के लिये डेढ़ लाख रूपये सैलरी देती है ।

इसके बाद दूसरे नंबर पर शो के तारक मेहता है यानि शैलेस लोढ़ा जो कि ज्यादा सैलरी उठाते हैं । शो में जान डालने वाले मेहता एक एपिसोड का एक लाख रूपये लेते हैं ।

आत्माराम तुकाराम भिड़े भी कोई कम नहीं हैं । इनका रियल नाम मंदार चंदवाडाकर है , मेहता के बाद इन्ही का नंबर आता है । ये एपिसोड के हिसाब से 80 हजार रूपये सैलरी के तौर पर लेते हैं ।

इस लिस्ट में भिड़े के बाद बबीता जी आती है , जिनके किरदार को हर उम्र के लोग काफी पसंद करते हैं । बबीता जी का वास्तविक नाम , मुनमुन दत्त है । ये हर एपिसोड के लिये 50 हजार रूपये लेती हैं ।

गौरतलब है कि जब शो में दयाबेन यानि दिशा वकानी थी  तो जेठा लाल के बाद वहीं सबसे ज्यादा सैलरी उठाती थीं ।

जानकारी के लिये बता दें कि जब इंडियाज बेस्ट डांसर के एक एपिसोड में तारक मेहता की टीम शामिल हूई थी , तब प्रोड्यूसर ने खुलेआम स्टेज पर कहा था कि दिलिप जोशी से उन्हें काफी उम्मीदें हैं । असित ने दिलीप को अपने शो का ‘ओपनिंग बैट्समैन’ ‘ओपनिंग बोलर’ और ‘कैप्टन’ जैसे निकनेम दिये थे ।

 

Load More In bollywood
Comments are closed.