Home उत्तर प्रदेश यूपी पंचायत चुनाव से पहले सुर्खियों में आया जौनपुर, 3 फीट की प्रत्याशी ने भरा पर्चा, अधिकारी भी रह गए हैरान

यूपी पंचायत चुनाव से पहले सुर्खियों में आया जौनपुर, 3 फीट की प्रत्याशी ने भरा पर्चा, अधिकारी भी रह गए हैरान

0 second read
0
9

नई दिल्ली : यूपी पंचायत के चुनाव होने में तकरीबन 10 दिन शेष हैं, उससे पहले ही यूपी का जौनपुर पंचायत सुर्खियों में आ गया है। जिसे लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी है, खासकर उस प्रत्याशी के लिए जिसकी हाईट तो कम हैं, लेकिन हौसले काफी बुलंद है। जिसे देखकर एक पल रिटर्निंग अधिकारी सुरेश कुमार कन्नौजिया भी हैरान रह गए।

हम बात कर रहे है बहरा गांव निवासी अनीता शर्मा की, जो नामांकन भरने के आखिरी दिन, आखिरी समय , रिटर्निंग अधिकारी सुरेश कुमार कन्नौजिया के कक्ष में पहुंची। वहां मौजूद अधिकारियों ने सोचा कि महिला शायद कोई फरियाद लेकर आई है। लेकिन जब महिला ने पंचायत चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र आगे बढ़ाया तो अधिकारी भी हैरान हो गए।

आपको बता दें कि अनीता शर्मा ने बदलापुर ब्लॉक के वार्ड नंबर 22 से पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन भरा है। 32 साल की अनीता ने नामांकन भरने के बाद कहा कि उनका कद बेशक छोटा है लेकिन हौसला बहुत ऊंचा है। अनीता से जब सवाल किया गया कि वे चुनाव क्यों लड़ना चाहती हैं तो उन्होंने उल्टा सवाल किया, क्या छोटे कद वाले काम नहीं कर सकते, सिर्फ लंबे कद वाले ही काम कर सकते हैं।

जौनपुर की बदलापुर तहसील के बऊरा रामपुर की रहने वाली, अनीता के पति का नाम सुरेश शर्मा है। दोनों की शादी को दस साल से अधिक वक्त हो गया है। दोनों की कोई संतान नहीं है। अनीता नौवीं कक्षा पास हैं। अनीता ने कहा कि वे जनता का विश्वास जीत कर क्षेत्र का विकास करना चाहती हैं, अनीता के मुताबिक वार्ड में कई तरह की समस्याएं हैं, जिन्हें दूर करने के लिए वो कड़ी मेहनत करेंगी।

आपको बता दें कि पंचायत चुनावों में जौनपुर में पहले चरण में 15 अप्रैल को मतदान होना है, जिसकी गिनती 2 मई को होगी। रविवार को नामांकन के आखिरी दिन 83 जिला पंचायत सदस्य पदों के चुनाव के लिए नामांकन भरने वालों का तांता लगा रहा। बता दें कि जौनपुर के वॉर्ड नंबर 26 से मॉडल अभिनेत्री दीक्षा सिंह ने भी पर्चा भरा है। दीक्षा फेमिना मिस इंडिया 2015 रनर अप रह चुकी हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.