Home मनोरंजन जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की होगी शादी! सामने आयी डेट

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की होगी शादी! सामने आयी डेट

1 second read
0
293

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी                                                                                                      

नई दिल्ली:  कोरोना महामारी के चलते देश में जारी लॉकडाउन के दौरान सभी चीजों को बंद कर दिया गया था। लेकिन जैसे-जैसे स्थिति नार्मल होती जा रही है वैसे-वैसे अब सभी कुछ पहले जैसे अपने ट्रैक में आ रहा है। ऐसे में महामारी की वजह से बंद किये गए सिनेमाघर भी अब खुलने लगे है और फिल्में भी रिलीज होनी शुरु हो रही है। तो वहीं महामारी के कारण राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘रुही अफजाना’ भी काफी चर्चा में थी।  बीते कई दिनों से फिर इस फिल्म को लेकर सुर्खियां  तेज हो गयी। दरअसल, फिल्म का टाइटल बदलने को लेकर फिल्म का चर्चा में आना लाजमी था। इस फिल्म का नाम अब ‘रुही’ है गया है  औऱ फिल्म की टैगलाइन है, ‘इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है।’

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर ये फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। अभिनेता ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका मोशन पोस्टर शेयर किया। एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दुल्हन की तरह सजेगा थिएटर, मगर दूल्हा ले जाएगी रूही। इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है। मैजिक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज।”

तो वहीं अभिनेत्री जान्हवी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है। मैजिक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता वरुण शर्मा भी हैं, उन्होंने भी लिखा, “साल की सबसे भूतिया वेडिंग के लिए थिएटर भी हैं रेडी। मैजक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज।”

हार्दिक मेहता ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। और  फिल्म की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है। फिल्म को मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने प्रड्यूस किया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.