Home खेल आईपीएल क्वालीफ़ायर-2 : फाइनल में जाने के लिए हैदराबाद को चाहिए 190 रन

आईपीएल क्वालीफ़ायर-2 : फाइनल में जाने के लिए हैदराबाद को चाहिए 190 रन

0 second read
0
5

अबुधाबी में खेले जा रहे आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को मार्कस स्टोइनिस और शिखर धवन ने शानदार शुरुआत दिलाई।

इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 8.2 ओवर में 86 रन जोड़े. स्टोइनिस 27 गेंदो में 38 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया। तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 20 गेंदो में 21 रनों की पारी खेली। उन्होंने धवन के साथ दूसरे विकेट के लिए 40 रनों की साझेदारी की।

अय्यर के आउट होने के बाद शिमरन हेटमायर बल्लेबाज़ी के लिए और आते ही हैदराबाद के गेंदबाजों पर टूट पड़े। हेटमायर और धवन के बीच 52 रनों की साझेदारी हुई। धवन 50 गेंदो में 78 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इस दौरान उन्होंने छह चौके और दो छक्के लगाए। वहीं हेटमायर 22 गेंदो में 42 रन बनाकर नाबाद लौटे। अपनी इस पारी में हेटमायर ने चार चौके और एक छक्का जड़ा।

हैदराबाद के लिए आज जेसन होल्डर काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने चार ओवर में 50 रन देकर एक विकेट झटका। वहीं राशिद खान ने काफी किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 26 रन देकर एक विकेट चटकाया। इसके अलावा संदीप शर्मा को भी एक सफलता मिली।

दिल्ली और हैदराबाद के लिए यह मैच ‘करो या मरो’ की तरह है क्योंकि जो भी टीम मैच हारेगी वो टूर्नामेंट से बाहर निकल जाएगी, जबकि विजेता टीम का मुकाबला 10 नवंबर को आईपीएल के फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा।

Load More In खेल
Comments are closed.