Home खेल आईपीएल : खिलाड़ी रिटेन करने की आखिरी तारीख 21 जनवरी

आईपीएल : खिलाड़ी रिटेन करने की आखिरी तारीख 21 जनवरी

1 second read
0
8

आईपीएल के सीजन-14 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने आईपीएल टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची 21 जनवरी से पहले जमा करने को कहा है। इसके बाद किसी भी टीम को मौका नहीं मिलेगा।

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा – ” नीलामी की तारीख अभी तय नहीं की गई है। 21 जनवरी तक खिलाड़ियों को रिटेन किया जा सकेगा और फ्रेंचाइजियों के लिए ट्रेडिंग विंडो चार फरवरी को बंद होगी। ”

हालांकि, कोरोना के चलते यह पक्का नहीं है कि आईपीएल के सीजन 14 का आयोजन भारत में होगा या नहीं। अगर, भारत में आयोजन नहीं होता है तो माना जा रहा है सीजन 13 की तरह ही आईपीएल का आयोजन यूएई में होगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र से पता चला है कि – ” बीसीसीआई एक महीने इंतजार करके देखेगा कि भारत में कोविड-19 से जुड़ी स्थित कैसी है और इसके बाद ही कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा। सभी चाहते हैं कि इसका आयोजन भारत में हो लेकिन फैसला करने से पहले हमें कुछ और समय इंतजार करना होगा। ”

पिछले साल आईपीएल का आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवंबर के बीच यूएई में हुआ था। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची थी, जबकि चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को हराकर आईपीएल इतिहास में पांचवां ख़िताब अपने नाम किया।

Load More In खेल
Comments are closed.