Home वायरल Kumar Vishwas की मशहूर कविता की नशीली प्रस्तूति, देख कर निकल जाएगी हंसी

Kumar Vishwas की मशहूर कविता की नशीली प्रस्तूति, देख कर निकल जाएगी हंसी

8 second read
1
21

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : ‘कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है’, इन पंक्तियों के लेखक किसी परिचय के मोहताज नहीं है । ऐसा शख्सियत जो अपनी इन पंक्तियों से बच्चे से लेकर बुढ़ों तक में मशहूर है । जीं हां, हम बात कर रहे हैं कुमार विश्वास की । जिनकी लिखी हुई यह कविता लोगों के जज्बात को टटोलने का काम करती है ।

ऐसे तो सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास की इस कविता के अलग-अलग वर्जन उपलब्ध हैं । लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसे हर कोई मज़े लेकर सुन रहा है । यहां तक कि कुमार विश्वास ने भी उनकी कविता के इस वर्जन को सोशल मीडिया पर शेयर किया है । इतना ही नहीं , उन्होंने कविता कहने के इस अंदाज को अपनी कविता की नशीली प्रस्तूति कह डाला ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नशे में धुत युवक मज़ेदार अंदाज में कुमार विश्वास की कविता कहता नज़र आ रहा है । इस वीडियो क्लिप को गौरव त्यागी नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीटर पर शेयर किया है । गौरव ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”कुमार विश्वास जी हमारे बीच में ।” गौरव ने पोस्ट में कुमार विश्वास, अनुपम खेर, रजत शर्मा, सोनू सूद और दीपक चौरसिया को टैग किया है ।

जिसके बाद कुमार विश्वास ने गौरव त्यागी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को खुद रीट्वीट किया । साथ ही कैप्शन में लिखा, ”इसे कहते हैं ‘नशीली प्रस्तुति’ ।” बता दें कि 45 सेकेंड की यह वीडियो 9 अप्रैल को शेयर की गई थी । जिसे अभी तक करीब 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । इसके अलावा वीडियो को करीब हजारों लोग लाइक और रीट्वीट भी कर चुके हैं । इतना ही नहीं, ट्विटर यूजर्स इस वीडियो क्लिप पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं । ज्यादातर लोगों ने फनी इमोजी कमेंट किया है ।

Load More In वायरल
Comments are closed.